Ajaz Khan hue giraftar tik tok par controversial video share karne ke liye

Ajaz khan tabrez case
Image Source: Instagram

Bigg Boss के पूर्व contestant Ajaz Khan, जो आज कल Tik tok पर भी काफी मशहूर है और हाल ही में इन्होने Mr.Faisu case के लिए भी एक video डाली थी जिसमे इन्होने कहा था की मुझसे जितना बन पड़ा मैंने उतना Faisu के लिए किया! लेकिन लगता है इन्हे विवादों के बीच फसना बहुत अच्छा लगता है! हाल ही में एक news media के द्वारा सामने निकालके आयी है की मुंबई पुलिस ने एक विवादास्पद टिक टोक वीडियो upload करने के लिए Ajaz को गिरफ्तार कर लिया था। इस वीडियो को कथित तौर पर समाज के लिए के लिए ठीक नहीं मन गया और अंततः उनकी गिरफ्तारी का कारण बना।

 

समुदाय के एक निश्चित वर्ग के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए धमकी देने के बाद, सोशल मीडिया पर अपने गुस्से के लिए जाने जाने वाले अज़ाज़ को मुंबई पुलिस ने Tik tok video को upload करने के लिए गिरफ्तार किया था। Ajaz के खिलाफ यह video बनाने के लिए मुंबई पुलिस ने F.I.R  दर्ज की, जिन्होंने तबरेज़ अंसारी की लिंचिंग को धमकी और भड़काने वाले वीडियो को इस्तेमाल किया था, लेकिन बाद में उन्होंने उसे delete कर दिया था और माफी भी मांगी थी। आपने कुछ ऐसा ही case Mr.Faisu का भी देखा होगा!

 

यह पहली बार नहीं है जब Ajaz Khan ने सुर्खियों में आये हैं। पिछले साल अभिनेता को ड्रग्स रखने के आरोप में एंटी-नारकोटिक्स सेल ने एक होटल से गिरफ्तार किया था। हालांकि, बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। इससे आप अंदाज़ा लगा सकते है की तबरेज़ अंसारी का मुद्दा कितना गरम है और जो भी लोग उनका साथ देना चाहते है वो ऐसी controversial video बनाने से डरते नहीं है!

 

तबरेज अंसारी की मौत पर बदला लेने के लिए मुंबई पुलिस ने Team07 के खिलाफ और भी कई Tik tok हस्तियों के खिलाफ F.I.R दर्ज की गयी थी। Ajaz khan भी उन व्यक्तियों में से एक थे, जिनका video viral हुआ था। इनके साथ साथ Mr.Faisu और Team 07 के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया था! Tik tok और अन्य social media पर video upload होते ही Team 07 को जनता ने दुश्मनी और नफरत फैलाने के लिए आलोचना करनी शुरू करदी थी, लेकिन इस शिकायत के बाद उस video को ही नहीं बल्कि Faisu के tik tok account को भी suspend कर दिया गया था। वीडियो ने बहुत लोगो का ध्यान अपनी और आकर्षित किया और साथ ही और इसी का नतीजा है की team07 के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया गया और अब Ajaz भी इस मुक़दमे में फसते नज़र आ रहे है!

 

अब इसके आगे की कार्यवाही मुंबई पुलिस द्वारा की जाएगी। बुधवार को अदालत ने उन सभी Tik tok stars के खिलाफ ज़मानत रद्द करदी जो भी इन विवादास्पद वीडियो बनाने के पीछे थे। आगे की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहे हमसे और notifications को allow करे!

About the Author

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *