Tik tok ki wajeh Se Mahila Policekarmi hui Suspend

lady cop dancing

एक पुलिस स्टेशन के अंदर डांस कर रही एक महिला सिपाही का एक वीडियो हाल ही में TikTok पर वायरल हुआ, जिसके बाद उस पुलिस कर्मी को उसकी नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। वीडियो में महिला सिपाही ने सिविल कपड़े पहने हुए थे और एक लॉकअप के सामने नाचती हुई दिखाई दे रही थी। 

 

वीडियो tik tok पर आते ही netizens ने तेज़ी दिखाई और सोशल मीडिया चैनल पर बड़े पैमाने पर वीडियो को share कर दिया! इस वीडियो के वायरल होने के बाद देश के पुलिस थानों के अंदर नियमों पर सवाल उठे। सबने कहा की जिस जगह अपराधियों को सजा दी जाती है और उनको सलाखों के पीछे रखा जाता है, जिससे वह सुधर सके और उन्ही के सामने नाचने और गाने की शायद कोई ज़रूरत नहीं थी।

 

पुलिस स्टेशन का स्थान निश्चित रूप से सामने नहीं आया है जहा ये वीडियो बनायीं गयी लेकिन यह वाक्यात गुजरात का ज़रूर है। गुजरात पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने वीडियो को देखा और पहचान करके इस महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ action लिया।

 

छोटे वीडियो बनाने के लिए सोशल मीडिया App TikTok, देश में बहुत लोकप्रिय हो गया है लेकिन यह अपने गलत कारणों से भी चर्चा में रहा है। अभी पिछले हफ्ते एक घटना सामने निकलके आयी थी जब, दिल्ली में एक महिला ने एक वीडियो शूट किया, जिसमें वह अपने ड्राइवर और कंडक्टर की उपस्थिति में एक local bus के अंदर dance करती हुई दिखाई दी।

 

इस महिला पुलिसकर्मी का नाम Arpita Chaudhary बताया जा रहा है और यह tik tok पर anna queen के नाम से चर्चित हैं! पुलिस के आला अधिकारी ने कहा की अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है। वह ड्यूटी पर रहते हुए वर्दी में नहीं थी और उन्होंने जेल के अंदर वीडियो शूट किया। पुलिस कर्मियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो उसने नहीं किया है और इसलिए अर्पिता को निलंबित कर दिया गया है।

About the Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *