Youtube Vs Tiktok Video Delete Hone Ke Baad Carryminati Ne Todi Apni Chuppi

carryminati contorversy

Youtube vs Tiktok The End, यह carryminati का एक ऐसा वीडियो था जिसने यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे! लेकिन कुछ कारणों के चलते carry की इस वीडियो को यूट्यूब द्वय डिलीट कर दिया गया और दिखाया गया की यह वीडियो किसी को harass और bully करने के कारण हमारे मायनो पर खरी नहीं उतरती! अब carry के फैंस चाहते है की उनकी वह वीडियो यूट्यूब पर दुबारा लायी जाये, जिसके लिए ट्विटर पर # justiceforcarry जैसे हैशटैग ट्रेंड होने लग गए!

 

कैरीमिनाती जिनका असली नाम अजय नागर है उन्होंने अपनी वीडियो डिलीट होने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी दी है। 20 साल के इस YouTuber ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस से कहा कि यह ‘स्वीकार करना मुश्किल है’ कि उनकी रोस्ट वीडियो को डिलीट कर दिया गया और इसे ‘निराशाजनक दिन’ कहा।

 

आज यानी शनिवार 16 मई को ट्विटर पर उन्होंने अपने शब्दों से सबको रुला सा दिया, कैरीमिनति ने एक बयान जारी किया और उसके शुरुआत में लिखा था की जब वह 10 साल के थे तब से वीडियो बना रहे है और तबसे लेकर अभी तक वह रुके नहीं है! उनका वीडियो बनाने का सिर्फ एक मक़सद था के लोग उनकी वीडियो देखके एंटरटेन हो बस!

Carryminati ने माना की उनका यह वीडियो ‘प्रतिबंधित रहेगा और उसे दुबारा रिस्टोर नहीं किया जा सकता”। उन्होंने लिखा की उनकी इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और एक दिन में YouTube पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाला वीडियो था यह, जो non- music था, इस वीडियो ने एक भारतीय कलाकार को सम्मान दिलाया था।

उन्होंने ये भी लिखा कि सबसे बड़ी उपलब्धिया निचे खींचने के लिए कभी कभी बहुत आसान लक्ष्य बन जाती है! पर्याप्त जवाब ना मिलने पर ‘बहुत ज़्यादा निराशा होती है, वह बस यही कह सकते है की यह एक निराशाजनक दिन था। उन्होंने कहा की वह अपने फैंस के आभारी है जो उनके सपोर्ट के लिए हमेशा खड़े रहे।

About the Author

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *